Type to search

उत्तर प्रदेश में दिव्यांग नाबालिग से 1 साल तक दुष्कर्म, पीड़िता ने मृत बच्चे को दिया जन्म

क्राइम देश

उत्तर प्रदेश में दिव्यांग नाबालिग से 1 साल तक दुष्कर्म, पीड़िता ने मृत बच्चे को दिया जन्म

Share

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक यहां एक दलित समाज की विकलांग 16 साल की किशोरी का बीते 1 साल से दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान किशोरी कई बार गर्भवती हो गई। किशोरी ने रविवार को मृत बच्चे को जन्म दिया तो इलाके में सनसनी फैल गई।

इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए। परिजनों ने मृतक बच्चे के शव को खेत में दबा दिया। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला –
दरअसल, ये मामला रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक गरीब दलित परिवार के साथ घटी घटना ने सभी को झकझोर दिया है। वहीं, गांव की रहने वाली मानसिक रूप से बीमार और दिव्यांग किशोरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया तो सनसनी फैल गई। इस दौरान परिवार वालों ने समाज में बदनामी के डर से मृत बच्चे को खेत में दफना दिया। जब सुबह किशोरी को होश आया तो परिवार वालों ने उससे आरोपी का नाम पूछा। वहीं, किशोरी गूंगी होने के कारण कुछ भी नहीं बता सकी। ऐसे में परिवार वालों ने फोटो दिखाए तो किशोरी ने पड़ोस के युवक के फोटो की पहचान की तो वारदात का खुलासा हुआ।
अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

In Uttar Pradesh, a disabled minor was raped for 1 year, the victim gave birth to a dead child

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *