Type to search

पश्चिम बंगाल में पुलिस ने रोकी हर घर तिरंगा यात्रा, बीजेपी नाराज

जरुर पढ़ें देश राजनीति

पश्चिम बंगाल में पुलिस ने रोकी हर घर तिरंगा यात्रा, बीजेपी नाराज

Share on:

पश्चिम बंगाल में पुलिस द्वारा हर घर तिरंगा बाइक रैली को रोके जाने के बाद विवाद की स्थिति बन गई है। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी यह रैली लेकर जा रहे थे। उन्हें नंदीग्राम में रोक दिया गया। पुलिस का कहना है कि बाइक रैली की नहीं, केवल पदयात्रा की परमिशन थी। वहीं रैली रोके जाने से नाराज सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि वह इस मुद्दे को देश के गृहमंत्री अमित शाह तक पहुंचाएंगे।

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी शुक्रवार को हर घर तिरंग बाइक रैली के साथ निकले हुए। लेकिन नंदीग्राम में कोलकाता पुलिस ने उन्हें यह कहते हुए रोक दिया कि पुलिस परमिशन केवल पदयात्रा के लिए दी गई थी न कि बाइक यात्रा के लिए। पूर्व मेदिनीपुर हल्दिया की एडिशनल एसपी श्रद्धा एन पांडेय ने इस बात की जानकार दी। उन्होंने कहा कि इस तरह से बाइक रैली नहीं निकाली जा सकती। एडिशनल एसपी के मुताबिक केवल पदयात्रा की इजाजत ली गई थी।

वहीं इस मामले को लेकर सुवेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल ने कहा कि हर घर तिरंग कोई राजनीतिक या धार्मिक यात्रा नहीं है। न तो यह कोई पब्लिक मीटिंग है। हम बस शांतिपूर्ण तरीके से बाइक रैली निकाल रहे थे। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि सुवेंदु अधिकारी को ऐसा न करने दिया जाए। उन्होंने कहा कि मैं इस मामले को गृहमंत्री अमित शाह तक लेकर जाऊंगा। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं इसको लेकर गृहमंत्री को मेल करूंगा।

In West Bengal, the police stopped the tricolor yatra at every house, BJP angry

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *