Type to search

Hero मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Hero मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी

Share

आयकर विभाग आज हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल से जुड़े परिसर पर छापेमारी कर रही है. पवन मुंजाल के अलावा उनकी कंपनी के कई अन्य सीनियर एग्जीक्यूटिव से भी जुड़े हुए परिसरों पर छापे मारे जा रहे हैं. ये छापे टैक्स चोरी के मामलों से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि देश के लगभग तीन दर्जन स्थानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है.

आयकर विभाग ने एयर चार्टर एविएशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड और हीरो कार्प ग्रुप पर छापेमारी की है और लगभग तीन दर्जन स्थानों पर छापेमारी हुई है. दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, गाजियाबाद पंजाब में छापेमारी हो रही है और छापेमारी लगातार जारी है. बता दें कि हीरो कार्प मुंजाल ब्रदर्स का है जबकि एयर चार्टर मनिंदर सिंह सेठी का है. हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के गुड़गांव स्थित घर और दफ्तर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के छापे पड़ रहे हैं. पवन मुंजाल से संबंधित कई परिसरों पर आयकर विभाग की टीम खोजबीन कर रही है. डॉक्यूमेंट्स को कब्जे में लिया जा रहा है और इस खबर के बाद कंपनी के शेयरों में बड़ी गिरावट देखी जा रही है.

आज सुबह 11 बजकर 25 मिनट पर हीरो मोटकॉर्प के शेयर 1.25 फीसदी की गिरावट के बाद 2393 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा था. आयकर विभाग के एक्शन की खबर आते ही शेयर में 2 फीसदी की गिरावट देखी गई थी जो 1 घंटे बाद थोड़ा रिकवर हुआ है.

Income Tax Department raids the premises of Hero MotoCorp Chairman Pawan Munjal

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *