Type to search

Ind Vs Ban : एडिलेड में पल-पल बदल रहा मौसम, जानें मैच अपडेट

खेल

Ind Vs Ban : एडिलेड में पल-पल बदल रहा मौसम, जानें मैच अपडेट

Share
Ind vs Ban

एडिलेड में आज भारत और बांग्लादेश के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 का अहम मैच खेला जाना है. दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी है. लेकिन, उससे पहले एडिलेड का मौसम बेईमान हो चला है. वो पल-पल बदल रहा है.

साउथ ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कभी धूप खिली दिख रही है तो कभी बारिश असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में बड़ा सवाल भारतीय क्रिकेट फैंस के जहन में फिलहाल यही चल रहा होगा कि भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान क्या होगा? क्या बारिश के चलते बांग्लादेश के खिलाफ भारत का मैच धूल जाएगा? या फिर मैच होगा तो उसके होने की संभावना कितने ओवरों की होगी.

एडिलेड में भारत और बांग्लादेश का मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर के डेढ़ बजे से खेला जाना है. यानी टॉस 1 बजे होगा. और अगर एडिलेड के समय के अनुसार देखें तो मुकाबले के शुरू होने का वक्त शाम के साढ़े 6 बजे का है. एडिलेड में 2 नवंबर की शुरुआत सुबह-सुबह खिली हुई धूप के साथ हुई थी. आसमान बिल्कुल साफ था. लेकिन, जैसा कि ऑस्ट्रेलिया के मौसम का ट्रेंड रहा है वो कब बदल जाए कहा नहीं जा सकता. और, वैसा ही कुछ देखने को दोपहर होते होते मिल भी गया. जिस एडिलेड में सुबह धूप खिली थी, वहां की दोपहर भीगी-भीगी हो गी. मतलब रिमझिम बरसात फिलहाल वहां जारी है.

एडिलेड में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं. भारत-बांग्लादेश के मुकाबले से पहले यहां जिम्बाब्वे और नेदरलैंड्स का भी मुकाबला होता दिखेगा. और, इस मुकाबले पर भी पानी फिरने के पूरे आसार हैं. रही बात भारत-बांग्लादेश मुकाबले की, तो मौसम विभाग के मुताबिक एडिलेड में उस वक्त भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना बनी रहेगी.

बारिश की संभावना के बीच इस बात की गुंजाइश जरूर है कि मैच अगर पूरे ओवरों का ना भी हुआ तो भी कुछ ओवरों का जरूर होगा. भारत के लिहाज से यही जरूरी भी है. मुकाबला होने पर भारतीय टीम को इसे जीतना भी होगा. और, भारत-बांग्लादेश मुकाबला धुलता है तो फिर उस सूरत में सेमीफाइनल की डगर उसके लिए थोड़ी और मुश्किल होती दिखेगी.

Ind Vs Ban : Adelaide Mein Pal-Pal Badal Raha Mausam, Know Match Update

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *