Type to search

IND VS ENG : इंग्लिश टीम में 2 नए बल्लेबाज होंगे शामिल !

खेल

IND VS ENG : इंग्लिश टीम में 2 नए बल्लेबाज होंगे शामिल !

Share

लॉर्ड्स टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 151 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद इंग्लैंड की टीम में बड़ा बदलाव होने के आसार हैं। खबरों की मानें तो Mark Wood का तीसरे टेस्ट में खेलना तय नहीं है और मेजबान टीम 2 नए बल्लेबाजों को टीम में शामिल कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाएं हाथ के बल्लेबाज जेम्स विंस और दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज डेविड मलान को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है।

बता दें इंग्लैंड की टीम की बल्लेबाजी दोनों टेस्ट मैचों में फ्लॉप रही है। खासतौर पर रॉरी बर्न्स और डोम सिब्ली ने खासा निराश किया है। लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में ये दोनों बल्लेबाज बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए थे। अब तीसरे टेस्ट में इनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। माना जा रहा है कि इंग्लैंड की टीम जेम्स विंस और डेविड मलान को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है। ये दोनों ही बल्लेबाज इस वक्त हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। बता दें डेविड मलान ने इंग्लैंड के लिए 15 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने महज 27.84 की औसत से 724 रन बनाए हैं।

इंग्लैंड की टीम के लिए एक और बुरी खबर ये है कि तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हैं और उनका तीसरे टेस्ट में खेलना तय नहीं है। बता दें इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड को भी चोट की वजह से खो दिया था। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त को हेडिंग्ले में खेला जाएगा।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.