Type to search

Ind Vs Eng : मुश्किल में टीम इंडिया! रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा को लगी चोट

खेल

Ind Vs Eng : मुश्किल में टीम इंडिया! रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा को लगी चोट

Share

इंग्लैंड और भारत के बीच ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट से भारत के लिए बुरी खबर है। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा पूरी तरह फिट नहीं हैं। दोनों ही खिलाड़ी इसके चलते चौथे दिन के खेल में फील्डिंग के लिए नहीं उतरेंगे। रोहित शर्मा के बाएं घुटने और पुजारा के बाएं टखने में दर्द है। ऐसे में दोनों मैदान में नहीं उतरेंगे। बीसीसीआई ने यह जानकारी दी है।

चौथे दिन के खेले में भारतीय पारी के 466 रन पर निपटने के बाद यह खबर सामने आई। ऐसे में सूर्यकुमार यादव फील्डिंग के लिए उतरे। भारत ने चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य रखा है। टीम इंडिया के विशाल स्कोर तक पहुंचने में रोहित और पुजारा का अहम योगदान रहा था। रोहित शर्मा ने भारत की दूसरी पारी में शतक लगाया था जबकि पुजारा ने फिफ्टी लगाई थी। दोनों ने तीसरे दिन दूसरे विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी की थी।

इस दौरान रोहित ने इंग्लैंड में अपना टेस्ट शतक लगाया तो पुजारा ने सीरीज की दूसरी फिफ्टी लगाई थी। हालांकि बैटिंग के दौरान दोनों को ही फिजियो की ही मदद लेनी पड़ी थी। पुजारा को मैदान में ही बाएं पैर का उपचार कराना पड़ा था। वहीं रोहित शर्मा को भी बैटिंग के दौरान कई बार इंग्लिश गेंदबाजों की गेंदों पर चोट लगी थी।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *