Type to search

संयुक्त राष्ट्र में फिर भारत ने खोला पाकिस्तान की पोल, कहा- पाक बेखौफ होकर आतंकियों को देता है पनाह

दुनिया देश

संयुक्त राष्ट्र में फिर भारत ने खोला पाकिस्तान की पोल, कहा- पाक बेखौफ होकर आतंकियों को देता है पनाह

United Nations
Share on:

संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत ने एकबार फिर पाकिस्तान की पोल खोल दी है. भारत ने कहा कि पाकिस्तान आतंकियों को शरण देता है और सुरक्षित आश्रय प्रदान करता है. भारत ने कहा कि पाकिस्तान बेधड़क ऐसा करता रहा है। संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी मिशन प्रतीक माथुर ने कहा के पाकिस्तान खुद को ऐसे ट्रैक रिकॉर्ड में देखना है, जो आतंकियों को पनाह देता है।

संयुक्त राष्ट्र में भारत की ओर से प्रतीक माथुर ने कहा, ‘मैं यह कहने के लिए इस मंच का उपयोग कर रहा हूं कि भारत ने इस बार पाकिस्तान के शरारती उकसावे का जवाब नहीं देने का फैसला किया है। पाकिस्तान के प्रतिनिधि को हमारी सलाह है कि अतीत में हमने कई आरओआर का इस्तेमाल किया है।’ प्रतीक माथुर ने कहा कि पाकिस्तान को केवल खुद को और अपने ट्रैक रिकॉर्ड को एक ऐसे देश के रूप में देखना है, जो आतंकियों को शरण देता है और उन्हें सुरक्षित आश्रय प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की अनावश्यक उत्तेजना विशेष रूप से खेदजनक है और निश्चित रूप से ऐसे समय में गलत है, जब दो दिनों की गहन चर्चा के बाद, हम सभी इस बात पर सहमत हुए हैं कि संघर्ष और कलह को हल करने के लिए शांति का मार्ग ही एकमात्र रास्ता हो सकता है।

India again exposed Pakistan in the United Nations, said- Pakistan gives shelter to terrorists fearlessly

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *