Type to search

इंद्राणी मुखर्जी का दावा- गुवाहाटी हवाई अड्डे पर दिखी शीना बोरा जैसी महिला, फुटेज की अदालत से गुहार

Uncategorized

इंद्राणी मुखर्जी का दावा- गुवाहाटी हवाई अड्डे पर दिखी शीना बोरा जैसी महिला, फुटेज की अदालत से गुहार

Share
Indrani Mukherjee

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की मुख्य आरोपी और पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई की विशेष अदालत में शुक्रवार को दावा किया कि दो वकीलों ने इस सप्ताह बोरा जैसी महिला को गुवाहाटी हवाईअड्डे पर देखा था। इसके साथ ही मुखर्जी ने हवाई अड्डे का सीसीटीवी फुटेज हासिल करने का अदालत से अनुरोध किया। मुखर्जी (51) ने एक याचिका दायर करके अदालत से हवाई अड्डे का फुटेज हासिल करने का अनुरोध किया है।

इंद्राणी मुखर्जी ने याचिका के साथ उन वकीलों का हलफनामा संलग्न किया है, जिन्होंने दावा किया था कि उन्होंने बृहस्पतिवार की सुबह बोरा जैसी महिला को हवाई अड्डे पर देखा था। मुखर्जी फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं। अदालत ने सीबीआई को मुखर्जी की याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

सीबीआई के मुताबिक, अप्रैल 2012 में मुखर्जी, उसके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने चलती कार में कथित रूप से बोरा (24) की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसका शव पड़ोसी रायगढ़ जिले के एक जंगल में कथित तौर पर जला दिया गया था। बोरा पिछले रिश्ते से मुखर्जी की बेटी थी।

ड्राइवर श्यामवर राय को एक अन्य मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद 2015 में कथित हत्या का मामला सामने आया था। कथित तौर पर साजिश का हिस्सा होने के मामले में इंद्राणी मुखर्जी के पति एवं पूर्व मीडिया बैरन पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था। फरवरी 2020 में बम्बई उच्च न्यायालय ने पीटर मुखर्जी को जमानत दे दी थी, जबकि इंद्राणी मुखर्जी को शीर्ष अदालत से पिछले साल मई में राहत मिली थी।

Indrani Mukherjee claims – Sheena Bora-like woman seen at Guwahati airport, pleads for footage from court

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *