Type to search

IPL 2021 : MS धोनी, सुरेश रैना समेत CSK की पूरी टोली पहुंची UAE

खेल

IPL 2021 : MS धोनी, सुरेश रैना समेत CSK की पूरी टोली पहुंची UAE

Share

IPL 2021 के बचे मुकाबलों में शिरकत करने के लिए UAE पहुंचने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पहली टीम है। CSK का पूरा कुनबा अपने उपलब्ध भारतीय खिलाड़ियों के साथ दुबई पहुंच चुका है। CSK के अधिक्ततर खिलाड़ी अपने परिवार के संग IPL 2021 के लिए दुबई पहुंचे हैं। ऐसे खिलाड़ियों में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

CSK ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई के उस होटल की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ठहरी है। IPL 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबलों की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के दूसरे फेज का आगाज मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से होगा। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को UAE पहुंचने पर एक दूसरे के साथ फुर्सत के पल भी बिताते दिखे। इस दौरान वो एक दूसरे से हंसी मजाक करते और अपने अनुभव एक दूसरे से साझा करते दिखे। टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ धोनी भी बातों में मशगूल दिखे।

टीम के शादी-शुदा खिलाड़ी जहां अपनी पत्नी और बच्चों संग UAE पहुंचे हैं। वहीं कुंवारे खिलाड़ियों की पलटन अकेले ही बस्ता लिए UAE एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखे। CSK की टीम फिलहाल क्वारंटीन में रहेगी, उसके बाद ये IPL 2021 की अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाते दिखेंगे।

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.