Type to search

IPL 2021 : विराट कोहली को लगा बड़ा झटका, स्‍टार खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

खेल

IPL 2021 : विराट कोहली को लगा बड़ा झटका, स्‍टार खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

Share

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण अगले महीने यूएई में शुरू होगा। इस टूर्नामेंट के लिए अधिकतर टीमें यूएई पहुंच भी गई हैं। विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे कुछ भारतीय खिलाड़ी देरी से अपनी फ्रेंचाइजी से यूएई में जुड़ेंगे। दरअसल ये खिलाड़ी अभी इंग्‍लैंड दौरे पर हैं। इस बीच विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को बड़ा झटका लगा है।

आरसीबी के स्‍टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से बाहर हो गए हैं। सुंदर के बाहर होने से शहबाज अहमद को ज्‍यादा मैच मिलने की उम्‍मीद बढ़ गई है। बंगाल के क्रिकेटर और आरसीबी के नेट गेंदबाज आकाशदीप को सुंदर की जगह रिप्‍लेस किया गया है।
आरसीबी 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान का आगाज करेगा। दरअसल, सुंदर जुलाई में भारत के इंग्‍लैंड दौरे पर फर्स्‍ट क्‍लास अभ्‍यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

वार्म अप मैच में काउंटी सलेक्‍ट इलेवन की तरफ से खेलते हुए मोहम्‍मद सिराज की एक बाउंसर ने उन्‍हें चोटिल कर दिया और इससे इंग्‍लैंड के खिलाफ 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में भारत के लिए खेलने का उनका सपना भी टूट गया।

IPL 2021: Virat Kohli suffered a major setback, star player out of the tournament

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.