Type to search

IPL 2022 : बाकि बचे सभी मैच से बाहर हो सकते है रवींद्र जडेजा! CSK और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं

खेल जरुर पढ़ें देश

IPL 2022 : बाकि बचे सभी मैच से बाहर हो सकते है रवींद्र जडेजा! CSK और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं

Share

मुंबई – आईपीएल 2022 का सीजन अब धीरे-धीरे अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में हर टीम के लिए आने वाले सभी मुकाबले करो या मरो की स्थिति वाले हो सकते हैं। खासकर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तो अगला हर मैच बेहद महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि अगर सीएसके को प्लेऑफ में पहुंचना है तो अगले सभी मैचों में इस टीम को जीत दर्ज करनी होगी, लेकिन ऐसे में टीम के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा का टूर्नामेंट के बचे हुए सभी मैचों से बाहर होना तय माना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीजन के शुरुआत में कप्तानी संभालने वाले रवींद्र जडेजा अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. दरअसल, जडेजा इन दिनों चोट से जूझ रहे हैं. यह चोट उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान लगी थी. यह मुकाबला चेन्नई ने हारा था. इसके बाद टीम का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ था, जिसमें जडेजा चोट के चलते नहीं खेले थे. दिल्ली के खिलाफ यह मैच चेन्नई ने जीता था.

रवींद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई टीम ने शुरुआती 8 मैच खेले, जिनमें से सिर्फ दो में ही जीत मिली थी. कप्तानी का असर जडेजा की बैटिंग और बॉलिंग में भी दिखा था. खराब प्रदर्शन के चलते जडेजा ने कप्तानी वापस धोनी को सौंप दी. ऐसे में अब तक चेन्नई टीम ने कुल 11 मैच खेले, जिसमें से 4 में ही जीत मिली है. यह टीम 8 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में 9वें नबंर पर है. साथ ही चेन्नई टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी अब ना के बराबर ही हैं. क्योंकि सीएसके टीम को अब सिर्फ 3 मैच खेलना है. यदि चेन्नई टीम तीनों मैच जीतती भी है, तब भी उसके सिर्फ 14 ही अंक होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने हाल ही में जडेजा की चोट का आकलन किया था, जिसके मुताबिक उनका जल्द ठीक होना बेहद मुश्किल है. चेन्नई टीम को इस लीग में अब 3 ही मैच खेलना है और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी नहीं है. ऐसे में सीएसके टीम जडेजा को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाह रही है. इसी के चलते जडेजा को टूर्नामेंट से आराम दिया जा सकता है.

रिपोर्ट्स की मानें तो जडेजा और चेन्नई टीम के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. चेन्नई टीम मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि यह दावा सोशल मीडिया पर ही किया जा रहा है. अब ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही जडेजा के बाहर होने का ऐलान भी कर दिया जाएगा. रवींद्र जडेजा ने अब तक आईपीएल 2022 सीजन में 10 मैच खेले, जिसमें 19.33 की औसत से सिर्फ 116 रन बनाए हैं. इस सीजन में जडेजा बॉलिंग में भी फीके नजर आए. गेंदबाजी में उन्होंने सिर्फ 5 ही विकेट झटके हैं.

IPL 2022: Ravindra Jadeja may be out of all the remaining matches! All is not well between CSK and Jadeja

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *