Type to search

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज होगी टक्कर

खेल जरुर पढ़ें देश

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज होगी टक्कर

Share

पुणे – आईपीएल 2022 का 5वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरम्यान यह मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में होगा. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला खेलेंगी. इससे पहले इन टीमों के बीच आईपीएल के 15 मुकाबले खेले गए जिनमें हैदराबाद ने 8 और राजस्थान ने 7 मैच जीते हैं.

इन आंकड़ों से पता चलता है कि आज के मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. इस बार आईपीएल में 10 टीमें भाग ले रही हैं. 15वें सत्र में दो नई टीमों लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस को शामिल किया गया. इन सभी टीमों को दो भागों में बांटा गया है. ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, केकेआर, राजस्थान रायल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स हैं. जबकि, ग्रुप बी में चेन्नई सुपर किंग्स, आरसीबी, सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस को रखा गया है.

आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले सनराइजर्स की टीम ने कप्तान केन विलियमसन समेत अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन किया. इस फ्रेंचाइजी ने न सिर्फ टीम बदली बल्कि अपने कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव किया. टीम में नए खिलाड़ियों पर नजर डाली जाए तो निकोलस पूरन, एडन मार्करम, मार्को जेनसन, रोमारियो शेफर्ड शामिल हैं। वहीं, पुरानें खिलाड़ियों में भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन हैं. राजस्थान की टीम ने संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर को रीटेन किया. उनके अलावा ट्रेंट बोल्ट, आर अश्विन और युजवेंद्र चहल जैसे नए प्लेयर्स को टीम में जगह दी.

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच शाम 7.30 बजे से पुणे में मैच खेला जाएगा. यहां शाम के वक्त ठंड रहती है और पिच पर काफी टर्न मिलता है. फिर भी यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है. मैच के दौरान ड्यू फैक्टर रहेगा. पुणे में शाम के समय 25 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने का अनुमान है. बारिश की कोई संभावना नहीं है. इस दौरान 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलेगी.

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad and Rajasthan Royals will clash today

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *