Type to search

IRCTC Tour Package : अब IRCTC के इस शानदार पैकेज से करें 4 ज्योतिर्लिंग के दर्शन

देश

IRCTC Tour Package : अब IRCTC के इस शानदार पैकेज से करें 4 ज्योतिर्लिंग के दर्शन

Jyotirlingas
Share on:

अगर आप ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. आईआरसीटीसी के इस रेल टूर पैकेज में आप बहुत कम पैसों में 4 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन का लाभ उठा सकते हैं. इस पैकेज के जरिए आपको ओंकारेश्वर, महाकालेश्वर, सोमनाथ और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग घूमने का मौका मिलेगा.

यह पूरी यात्रा 7 रात और 8 दिन को होगी. इस पूरे पैकेज में एक व्यक्ति को कुल 15,150 रुपये चुकाने होंगे. आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. यात्रियों को स्पेशल ट्रेन के जरिए देश के अलग-अलग 5 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. पर्यटकों के बजट को ध्यान में रखते हुए ट्रेन में स्लीपर क्लास के कोच लगाए जाएंगे. इस ट्रेन टूर पैकेज की शुरुआत उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से होगी. गोरखपुर के साथ-साथ इस ट्रेन में पर्यटक वाराणसी, प्रयागराज संगम, लखनऊ और वीरांगना लक्ष्मीबाई (झांसी) स्टेशनों से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकेंगे. इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

पैकेज का नाम- Jyotirling Yatra EX Gorakhpur (NZSD07)

डेस्टिनेशन कवर- ओंकारेश्वर, महाकालेश्वर, सोमनाथ, नागेश्वर, बेट द्वारका और शिवराजपुर बीच

टूर की अवधि- 8 दिन/7 रात

क्लास- बजट

मील प्लान- ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

ट्रैवल मोड- रेल

टूर की अवधि – 15 अक्टूबर, 2022 से 22 अक्टूबर, 2022

ऐसे करें बुकिंग –
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

IRCTC Tour Package: Now visit 4 Jyotirlingas with this wonderful package of IRCTC

Asit Mandal

Share on:
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *