Type to search

किसान आंदोलन पर ISI की नज़र, फैला सकता है हिंसा : खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

देश

किसान आंदोलन पर ISI की नज़र, फैला सकता है हिंसा : खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

Share
farmers protest

आज होने वाले किसानों के प्रदर्शन में जहर घोलने की पाकिस्तानी आईएसआई ने बड़ी साजिश रची है। दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन के दौरान लोगों को भड़काने और हिंसा फैलाने के लिए आईएसआई ने बड़ी साजिश रची है और अपने नुमाइंदों को भी तैयार कर रखा है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, खुफिया एजेंसियों ने शुक्रवार देर शाम में दिल्ली पुलिस और अन्य एजेंसियों को अलर्ट कर दिया कि पाकिस्तान स्थित आईएसआई के नुमाइंदे प्रस्तावित किसानों के विरोध प्रदर्शन को नुकसान पहुंचा सकते हैं और सुरक्षाबलों को भड़काने की साजिश में हैं।

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को सचेत किया है। पाकिस्तान स्थित इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के प्रतिनिधि किसान आंदोलन को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, ISI किसानों को भड़काकर हिंसा फैलाने की कोशिश भी कर सकता है। दिल्ली पुलिस और अन्य संबंधित एजेंसियों को इससे संबंधित एक पत्र भेजा गया है। पत्र मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से कुछ मेट्रो स्टेशन भी शनिवार को कुछ घंटों के लिए बंद रखा गया है।

एहतियात के तौर पर और कानून-व्यवस्था की स्थिति में किसी भी तरह की गड़बड़ी से बचने के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने शनिवार को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक तीन मेट्रो स्टेशनों- विश्वविद्यालय, सिविल लाइंस और विधानसभा को बंद रखने का फैसला किया है। दिल्ली पुलिस की सलाह पर यह कदम उठाया गया है, जिसने सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए हैं।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *