Type to search

क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

खेल जरुर पढ़ें देश राजनीति

क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

Share

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. गौतम गंभीर ने आरोप लगाया है कि ISIS कश्मीर से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी सांसद ने अब दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. गौतम गंभीर ने बीती रात ही ये शिकायत दर्ज कराई है.

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि गौतम गंभीर को मिली धमकी के संबंध में जांच की जा रही है. गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. गौतम गंभीर ही नहीं भाजपा के कई नेताओं को आतंकवादियों की तरफ से इस तरह की धमकी मिलना आम बात है. हालांकि, भारत में अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी आईएसआईएस ने अभी तक किसी भी आतंकवादी घटना को अंजाम नहीं दिया है और ISIS Kashmir नाम के आतंकी संगठन का नाम भी नहीं सुना गया है.

जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल भी शेयर किया है. इस मेल को भेजने वाले का नाम ISIS कश्मीर है. मेल मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर अक्सर ही अपने बेबाक राय के लिए चर्चा में रहते हैं. उन्हें हर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते पाया गया है. उन्होंने पहले भी कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है.

ISIS threatens to kill cricketer Gautam Gambhir, police beefs up security

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *