Type to search

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने की SI की गोली मारकर हत्या, खेत में फेंका शव

देश

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने की SI की गोली मारकर हत्या, खेत में फेंका शव

Share
Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है और एक पुलिस के जवान की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया है. पुलवामा के पंपोर इलाके में घर में घुसकर एक सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक सब इंस्पेक्टर का नाम फारूख अहमद मीर बताया जा रहा है जिन्हें आतंकियों ने निशाना बनाया है. जानकारी के मुताबिक आतंकी उनके घर से उनका अपहरण कर पास के ही खेत में ले गए और उन्हें गोली मार दी. दो से तीन आतंकियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर फारूख अहमद मीर आईआरपी की 23वीं बटालियन से थे और फिलहाल सीटीसी लेथिपोरा में तैनात थे. फिलहाल, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि एसआई का शव संबूरा में धान के खेत में पड़ा मिला. फिलहाल इस टारगेट किलिंग की घटना के पीछे किस संगठन का हाथ है, फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

बता दें कि पिछले एक महीने में आतंकियों ने कई आम नागरिकों की ऐसे ही गोली मारकर हत्या की है. अब एक सब इंस्पेक्टर की हत्या के बाद पुलिस और सेना के लिए चुनौती और ज्यादा बढ़ गई है.

Jammu and Kashmir: Terrorists shot dead SI, body thrown in field

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *