Type to search

jammu and kashmir : एक घंटे में तीन आतंकी हमले, कइयों की मौत

देश बड़ी खबर

jammu and kashmir : एक घंटे में तीन आतंकी हमले, कइयों की मौत

Share

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार देर शाम एक घंटे के अंदर तीन अलग-अलग आतंकी हमले किए गए. जिसमें तीन नागरिकों की मौत हो गई. पहला हमला एक जाने-माने फार्मेसी कारोबारी के ऊपर किया गया. उसके बाद श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्‍ट्रीट हॉकर को आतंकियों ने गोलियों से भून डाला. तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में हुआ. यहां आतंकियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्‍या कर दी. संबंधित क्षेत्रों की घेराबंदी कर दी गई है और इन क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी है.

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि आतंकवादियों ने श्रीनगर के इकबाल पार्क के पास बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल पर गोलियां चलाईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके हवल में मदीन साहिब के पास गोलियां चलाईं. उन्होंने स्ट्रीट हॉकर की हत्या कर दी. श्रीनगर में नागरिकों पर यह दूसरा आतंकी हमला है. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, ‘श्रीनगर और बांदीपोरा में आतंकवादियों द्वारा 3 नागरिकों की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं. आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे और इस तरह के जघन्य कृत्यों के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के दायरे में लाया जाएगा.’

इससे पहले दो अक्टूबर को श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक नागरिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शनिवार शाम करीब पांच बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने करण नगर में छत्ताबल निवासी मजीद अहमद को गोली मार दी. घायल अहमद को नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

jammu and kashmir: three terrorist attacks in one hour, many killed

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *