Type to search

Jammu Kashmir Encounter | दो आतंकी ढेर

देश

Jammu Kashmir Encounter | दो आतंकी ढेर

Share
Jammu Kashmir Encounter

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में गुरुवार रात से जारी एनकाउंटर में 2 आतंकवादी मारे गए हैं। वारपोरा इलाके में मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, एक शीर्ष आतंकवादी कमांडर एक अन्य आतंकी के साथ वारपोरा गांव के एक घर में मौजूद था। वारपोरा में पुलिस को उनकी मौजूदगी का इनपुट मिला था।

आईजीपी कश्मीर ने बताया कि इस एनकाउंटर में मारा गया दहशतगर्द फयाज़ वार कई आतंकी घटनाओं में शामिल रह चुका है। आखिरी बार उसने उत्तरी कश्मीर में आतंकी घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान सेना की 22 आरआर, एसओजी सोपोर और सीआरपीएफ 179, 177 और 92 बटालियन की एक संयुक्त टीम ने वारपोरा में घर-घर में तलाशी ली और इलाके के सभी एंट्री और एग्जिट पॉइंट्स को सील कर दिया। मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने का मौका भी दिया था, लेकिन आतंकियों ने सरेंडर करने से इनकार करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद यहां मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों के पास से मुठभेड़ के बाद हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चला जा रहा है।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.