Type to search

चलती ट्रेन में अंडरवियर पहने घूमते दिखें JDU विधायक गोपाल मंडल, यात्रियों ने टोका तो उलझ गए

देश राजनीति

चलती ट्रेन में अंडरवियर पहने घूमते दिखें JDU विधायक गोपाल मंडल, यात्रियों ने टोका तो उलझ गए

Share

बिहार में सत्‍तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक माननीय को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अक्‍सर विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उफ गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह चड्डी और बनियान में घूमते हुए दिख रहे हैं। चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने पर उन्‍होंने कथित तौर पर एक यात्री से गाली-गलौज तक कर डाली। हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे गोपाल मंडल पर आरोप लगा है कि उन्होंने अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूमने से मना करने पर सहयात्री के साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी। सहयात्री प्रह्लाद पासवान का आरोप है कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया. तब तक उन्हें नहीं पता था कि ये विधायक हैं।

आरोप है कि विरोध के बाद गोपाल मंडल गुस्से से आग-बबूला हो गए और सहयात्री को मां-बहन की गालियां देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। इतना ही नहीं सहयात्री प्रह्लाद ने ये भी आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है जिसकी उन्होंने आरपीएफ से शिकायत की। शिकायत के बाद उनका कोच बदल दिया गया। विधायक के मित्र कुणाल सिंह ने इस संबंध में बताया कि विधायक डायबिटीज के मरीज हैं. डायबिटीज ज्यादा बढ़ जाने पर वे अर्जेंट बेसिस पर दिल्ली जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विधायक का वजन भी ज्यादा है इसलिए वे पूरे कपड़ों में वॉशरूम नहीं जा पाते। वे लुंगी-गमछे में वॉशरूम जाते हैं। आज ट्रेन में चढ़ते ही उन्हें वॉशरूम जाना पड़ गया। वे हड़बड़ी में अंडरवियर में ही चले गए जिसपर एक यात्री ने बदतमीजी से बात की। विधायक ने उस समय कुछ नहीं कहा लेकिन आकर उससे बात की। जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, वैसा कुछ नहीं हुआ था। कुणाल सिंह ने कहा कि थोड़ा-बहुत गुस्सा तो सबको आता है।

JDU MLA Gopal Mandal was seen walking in a moving train wearing underwear, when the passengers interrupted

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.