Type to search

Jharkhand: ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ नहीं कहने पर कश्मीरी युवकों की रांची में पिटाई

जरुर पढ़ें देश

Jharkhand: ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ नहीं कहने पर कश्मीरी युवकों की रांची में पिटाई

Share

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में कश्मीरी युवकों से मारपीट का मामले सामने आया है। जानकारी के मुताबिक डोरंडा थाना क्षेत्र में हथियार के दम पर कुछ युवकों ने तीन कश्मीरी युवकों को पहले डराया धमकाया और फिर उनकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं इन युवकों से पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए। इस घटना के बाद से ही चारों युवक काफी डरे हुए हैं। उन्होंने इसकी शिकायत थाने में भी की है।पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

डोरंडा के हाथीखाना में रहने वाले कश्मीरी युवक बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद के साथ कुछ स्थानीय लोगों ने मारपीट की है। इन कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट करने के साथ-साथ धमकी दी गई की जल्द से जल्द शहर छोड़ दें, अन्यथा अंजाम बुरा होगा। कश्मीरी युवकों ने मामले को लेकर डोरंडा थाने में लिखित शिकायत की है।

ऊनी कपड़ों का करते हैं कारोबार
कश्मीर के तीनों युवक बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद व वसीम अहमद ने बताया कि वे सभी 20 साल से रांची डोरंडा इलाके में किराए के एक मकान में रहते हैं। वे यहां ऊनी कपड़ों का कारोबार करते हैं। बिहाल अहमद ने बताया कि हर साल सर्दी के मौसम में वे कश्मीर से ऊनी कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से स्थानीय युवक उन्हें धमकी दे रहे हैं।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का दिया भरोसा
डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि कश्मीरी युवकों की शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारी का कहना है कि धमकी देने या मारपीट करने वालों की तलाश की जा रही है। इस मामले में कश्मीरी युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।

Jharkhand: Kashmiri youth thrashed in Ranchi for not saying ‘Pakistan murdabad’

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *