Type to search

Jharkhand : रांची के JSCA स्‍टेडियम में हो सकता है भारत Vs न्‍यूजीलैंड के बीच T20 मैच

खेल देश

Jharkhand : रांची के JSCA स्‍टेडियम में हो सकता है भारत Vs न्‍यूजीलैंड के बीच T20 मैच

Share

झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर है। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को JSCA स्‍टेडियम में T20 मैच खेला जा सकता है। JSCA सूत्रों के अनुसार, इस बाबत सोमवार को BCCI की अहम बैठक होने वाली है। इसमें रांची स्‍टेडियम में दोनों टीमों के बीच टी20 मैच कराने को लेकर अहम फैसला होने की संभावना है।

बता दें कि न्‍यूजीलैंड की टीम नवंबर महीने में भारत का दौरा करेगी। इस टूर में 2 टेस्‍ट मैच और तीन T20 मैच खेले जाएंगे। रांची स्‍टेडियम में दूसरी टी20 मैच खेला जाएगा। अगर रांची स्‍टेडियम को मेजबानी का मौका मिलता है तो 2 साल बाद यहां कोई अंतरराष्‍ट्रीरय मैच होगा। गौरतलब है कि न्‍यूजीलैंड नवंबर में भारत के दौरे पर आने वाली है। इस दौरान विजिटिंग टीम तीन टी20 और दो टेस्‍ट मैच खेलेगी। पहला T20I 17 नवंबर को जयपुर में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा T20I 19 नवंबर को रांची में खेला जाएगा, जबकि तीसरा T20I 21 नवंबर को कोलकाता के इडन गार्डन में आयोजित होगा। बता दें कि रांची में दो साल के बाद कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला जाएगा। यहां काफी समय से अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला गया है।

न्‍यूजीलैंड इस दौरे पर 3 T20I मैच के अलावा दो टेस्‍ट मैच भी खेलेगी। टेस्‍ट मैचों का आयोजन 25 से 29 नवंबर तक कानपुर में होगा। दूसरा टेस्‍ट मैच 3 से 7 दिसंबर तक मुंबई में खेला जाएगा। बता दें कि क्रिकेट मैचों का आयोजन कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पूरी सख्‍ती से पालन कराया जाएगा, ताकि किसी तरह की अनहोनी न हो।

Jharkhand: T20 match between India Vs New Zealand can be held at JSCA Stadium in Ranchi.

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *