Type to search

Twitter पर ट्रेंड हुआ Jio, यूजर्स को कनेक्टिविटी में आ रही है दिक्कत

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Twitter पर ट्रेंड हुआ Jio, यूजर्स को कनेक्टिविटी में आ रही है दिक्कत

Share

सोमवार की देर रात लगभग सात घंटे के लिए वॉट्सऐप ऑफलाइन और फेसबुक आउटेज के ठीक एक दिन बाद, आज ट्विटर पर JioDown ट्रेंड कर रहा है. इंटरनेट आउटेज ट्रैकर डाउनडिडेक्टर पर Jio कनेक्शन के साथ समस्याओं की लगभग 4,000 रिपोर्ट हैं जो और तेजी से बढ़ रही हैं. डाउनडिडेक्टर के डेटा को देखते हुए, बुधवार सुबह लगभग 9:30 बजे शिकायतें सामने आनी लगी, और लगभग एक घंटे में चरम पर पहुंच गई.

Jio के साथ रिपोर्ट किए गए शिकायतों में तेज वृद्धि हुई है, जो इंगित करता है कि कनेक्टिविटी के साथ एक बड़ी दिक्कत हो सकती है, क्योंकि लगभग आधी रिपोर्ट कहती है कि कोई कनेक्टिविटी नहीं है. डाउनडिडेक्टर की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर और रायपुर के आसपास समस्या काफी व्यापक है. हालांकि जियो ने अभी तक इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन कंपनी के ट्विटर हैंडल ने यूजर्स को जवाब देते हुए कहा है कि इसमें कनेक्टिविटी की समस्या है.

ट्विटर पर भी देखा जा सकता है कि, आज हैशटैग JioDown ट्रेंड कर रहा है. कई यूजर्स जियो के इस कनेक्टिविटी दिक्कत को फेसबुक के साथ जोड़कर देख रहे हैं. जियो ने ट्वीट कर कहा कि, यह इंटरनेट की दिक्कत नहीं है”. अभी तक Jio के कॉर्पोरेट हैंडल ने इस बारे में पोस्ट नहीं किया है, हालांकि JioCares हैंडल ग्राहकों को जवाब दे रहा है.

Jio trended on Twitter, users are facing problems in connectivity

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *