Type to search

कन्हैया की हत्या पर जीतन राम मांझी ने की फांसी की मांग

देश राजनीति

कन्हैया की हत्या पर जीतन राम मांझी ने की फांसी की मांग

Share
jitan_ram_manjh

राजस्थान के उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र में टेलर कन्हैया की मंगलवार को बेहरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तुरंत सजा देने की मांग की है तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने फांसी देने की मांग की है.

तेजस्वी यादव ने घटना को लेकर मंगलवार को ट्वीट कर लिखा- “उदयपुर की दरिंदगी से मन व्यथित है. धार्मिक कट्टरपंथ किसी भी समुदाय को ना सिर्फ अंधा बनाता है बल्कि उनके सोचने समझने की शक्ति छीन लेता है और एक कट्टरपंथ दुसरे कट्टरपंथ को पोषित करता है. दरिंदों को तुरंत सजा मिले. आइए, हम सब मिलकर बापू-बाबा साहेब का समतावादी सहिष्णु देश फिर से बनाये.”

वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने हत्या करने वाले दोनों आरोपियों की तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया. ये वही दोनों आरोपी हैं जिन्हें पुलिस ने हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा- “धर्म के ऐसे तथाकथित रक्षकों को स्पीडी ट्रायल चला बीच चौराहे पर फांसी दी जाए ताकि धर्म के आड़ में कोई दुबारा ऐसी हरकत ना कर पाए.”

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *