Type to search

Kabul Airport Attack Video : हर तरह बिखरी लाशें, खून से भरा नाला, लोगों का चीख-पुकार, सामने आया डरावना वीडियो

दुनिया देश

Kabul Airport Attack Video : हर तरह बिखरी लाशें, खून से भरा नाला, लोगों का चीख-पुकार, सामने आया डरावना वीडियो

Share

काबुल हवाईअड्डे से लगे जिस नाले से होते हुए लोग अंदर घुसकर विमान से दूसरे देश सुरक्षित जाने की कोशिश कर रहे थे, धमाकों के बाद उसी नाले में लाशों और घायलों का अंबार लग गया है। एक दिन पहले ही जारी वीडियो में दिखाया गया था कि नाले के पास किस तरह लोगों का हुजूम लगा है। आज लोग पानी में अपनों को तलाश रहे थे। 

हवाईअड्डे के बाहर पत्रकारों द्वारा बनाए वीडियो में चारों तरफ लाशें ही बिखरी नजर आती हैं। नाले में खून से सनी लाश और घायल जहां-तहां पड़े हैं। लोग नाले से शव निकालते देखे जा रहे हैं। दोनों धमाके हवाईअड्डे के बाहर लगी भीड़ के बीच ही किए गए। लिहाजा बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी घायल हुए हैं। कई वीडियो फुटेज से साफ है कि मरने वालों और घायलों की संख्या बताए गए आंकड़ों से ज्यादा है।

हमले वाले दिन सुबह अलर्ट जारी किया गया था। महिलाओं-बच्चों समेत कई लोग अफगानिस्तान छोड़ने के लिए बेताब थे। अपना घर, संपत्ति, यादें सब छोड़कर अपने और अपने बच्चों के एक बेहतर भविष्य के लिए देश से निकलने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे लेकिन उन्हें ये नहीं पता था जिस बेहतर भविष्य का सपना देख अफगानिस्तान छोड़ रहे हैं वो भविष्य एक झटके में खत्म हो जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोग गर्मी से बचने के लिए घुटनों तक भरी पानी वाली लहर में खड़े थे कि तभी एक हमलावर ने उनपर हमला किया और देखते ही देखते शव पानी में बिखर गए। कुछ ही देर में पूरा दृश्य बदल गया। जो लोग विमान में बैठकर देश छोड़ने की उम्मीद कर रहे थे वो कुछ देर बाद एंबुलेंस में जाते या ले जाते दिखे।

इधर IS से संबद्ध ISIS-K ने हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि उसने अमेरिकी सैनिकों (US Troops) और उसके अफगान सहयोगियों को निशाना बनाया. बयान के साथ एक तस्वीर भी साझा की गई।

Kabul Airport Attack Video: Dead bodies scattered all over, bloody drain, screaming of people, scary video surfaced

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.