Type to search

काजोल की ‘सलाम वेंकी’ ऑनलाइन हुई लीक, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका

मनोरंजन

काजोल की ‘सलाम वेंकी’ ऑनलाइन हुई लीक, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका

Share
Salaam Venky

काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म सलाम वेंकी शुक्रवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. मां-बेटे की इस कहानी को देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ रहे हैं. सलाम वेंकी के रिलीज होते ही फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लग गया है. रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. लोग इस पाइरेटिड साइट्स से एचडी में डाउनलोड करके देख रहे हैं. जिसकी वजह से इसके कलेक्शन पर असर पड़ेगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलाम वेंकी कई पाइरेटिड साइट्स पर एचडी में मिल रही है. जिसे लोग डाउनलोड करके देख रहे हैं. बता दें, ये पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज होने के बाद ऑनलाइन लीक हो गई है. इससे पहले दृश्यम, फ्रेडी और कई फिल्मों को इसका सामना करना पड़ा है. पाइरेटिड साइट्स पर फिल्में रिलीज के कुछ घंटों बाद ही एचडी में मिलने लगती हैं.

सलाम वेंकी के ऑनलाइन लीक होने का सीधा असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ने वाला है. जिसकी वजह से फिल्म को बजट जितना कलेक्शन करने में भी टाइम लगेगा. 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर बहुत ही कम कलेक्शन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलाम वेंकी ने पहले दिन महज 60 लाख का बिजनेस किया है.

सलाम वेंकी की बात करें तो इसमें एक मां के चैंलेज दिखाए गए हैं. फिल्म में काजोल और विशाल के साथ राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. साथ ही आमिर खान का कैमियो है जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. काजोल ने आमिर खान के साथ दोबारा काम करने का अनुभव शेयर किया था. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा था- आमिर बहुत शानदार हैं. आमिर के बारे में खास बात ये है कि वह काम स्टाइल के लिए नहीं करते हैं.

Kajol’s ‘Salaam Venky’ leaked online, makers will get a big shock

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *