Type to search

CM योगी से फिर मिलने पहुंचीं कंगना रनौत, मिला ये खास तोहफा?

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन राजनीति

CM योगी से फिर मिलने पहुंचीं कंगना रनौत, मिला ये खास तोहफा?

Share

मुंबई – मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर पहुंचकर शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान सीएम के साथ उनकी कुछ मुद्दों पर अहम चर्चा हुई. वहीं, मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने महत्वाकांक्षी परियोजना एक जिला-एक उत्पाद योजना से जुड़ा एक गिफ्ट हैंपर भी कंगना को भेंट किया है.

अभिनेत्री कंगना रानौत अक्सर भाजपा के समर्थन प्रतिक्रिया देती दिखती हैं. वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यों की प्रशंसा करती भी दिखती हैं. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सिटी को लेकर भी स्वागत किया था. इसके साथ ही उन्हें ओडीओपी योजना का ब्रांड ऐंबेसडर भी नियुक्त किया गया है. इसी के चलते रविवार को कंगना निर्धारित कार्यक्रम के चलते लखनऊ पहुंचीं और सीएम योगी से उन्होंने मुलाकात की.

ओडीओपी योजना –
योगी सरकार ने यूपी के उत्पादों को पहचान दिलाने के लिए एक जिला-एक उत्पाद योजना की शुरुआत की है. इसका उद्देश्य राज्य के अलग अलग जिलों में बनने वाले उत्पादों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलवाना है. सरकार का मकसद इसके जरिए कामगारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराते हुए उन्हें आत्मनिर्भर बनाना है. यूपी की बीजेपी सरकार की कोशिश है कि इस योजना के जरिए राज्य में बनने वाले उत्पादों को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई जाए. इस योजना से प्रदेश के जिलों, कस्बों और गांव गांव तक के कामगारों को सीधा लाभ होगा. कई लुप्त हो रहे उत्पादों को बाजार मिलेगा, जिससे उनका उत्पादन फिर तेजी पकड़ेगा.

Kangana Ranaut again came to meet CM Yogi, got this special gift?

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *