Type to search

Kanpur : प्रेमिका संग रोमांस करते पकड़े गए BJP नेता, पार्टी ने किया निष्कासित

जरुर पढ़ें देश

Kanpur : प्रेमिका संग रोमांस करते पकड़े गए BJP नेता, पार्टी ने किया निष्कासित

Share

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कार में प्रेमिका के साथ रोमांस करते पकड़े गए बीजेपी नेता मोहित सोनकर की उनकी पत्नी और ससुराल वालों ने पिटाई कर दी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद अब मोहित को बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद नारायणशुक्ल ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह का कहना है मोहित ने 1 महीने पहले ही पार्टी से इस्तीफा दिया था. बता दें, शनिवार देर रात बीजेपी नेता मोहित सोनकर को उनकी पत्नी ने बीजेपी की महिला नेता के साथ कार के अंदर रोमांस करते हुए रंगेहाथों पकड़ा था. फिर पत्नी और ससुराल वालों ने मोहित की चप्पल से पिटाई की थी.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद मोहित के साथ-साथ महिला नेता को भी बीजेपी ने पार्टी से बाहर कर दिया है. इस बवाल में जूही थाने में दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई है. मोहित की पत्नी ने बीजेपी की महिला नेता के पति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. जबकि, बीजेपी की महिला नेता के पति ने मोहित सोनकर और उनके भाइयों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. पूरे मामले में खास बात यह रही कि वीडियो में मोहित की पत्नी और सास मारपीट करते दिखाई दिए, जबकि उनके खिलाफ कोई FIR दर्ज नहीं करवाई गई है.

पुलिस दोनों मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है. एसएसपी आलोक सिंह का कहना है वीडियो की भी जांच की जा रही है. मोहित का मेडिकल भी कराया गया है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. बता दें, इससे पहले मोहित की पत्नी अकांक्षा ने आरोप लगाया था कि मोहित के बीजेपी की नेता के साथ अवैध संबंध हैं और वे दोनों शादी करने जा रहे थे. तभी रास्ते में उन दोनों को पकड़ लिया गया और मारपीट की गई. इस मारपीट में बीजेपी महिला नेता के पति और परिजन शामिल थे. मोहित की पत्नी ने बीजेपी की महिला नेता के पति और परिजनों पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया.

Kanpur: BJP leader caught romancing girlfriend, party expelled

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *