Type to search

Kanpur IT Raid : “A फॉर ‘आतंक’, B फॉर ‘भाई-भतीजावाद’… सपा की अलग ही ABCD” – अमित शाह

जरुर पढ़ें देश

Kanpur IT Raid : “A फॉर ‘आतंक’, B फॉर ‘भाई-भतीजावाद’… सपा की अलग ही ABCD” – अमित शाह

Share

पीयूष जैन से करोड़ों की कथित बेनामी संपत्ति जप्त होने को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. अमित शाह ने सवाल किया कि परफ्यूम बनाने वाली कंपनी से मिले 250 करोड़ रुपये का मालिक कौन है. अमित शाह ने दावा किया कि मोदी सरकार के राज में काला धन रखने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने मंगलवार को हरदोई में पार्टी की ‘जन विश्वास यात्रा’ के तहत आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “समाजवादी पार्टी का ‘ABCD’ इसके विपरीत है। A फॉर अपराध और आतंक, B फॉर भाई-भतीजावाद, C फॉर भ्रष्टाचार और D फॉर दंगा।”

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने समाजवादी पार्टी की पूरी ABCD को तहस-नहस करने का काम किया है. उन्होंने कहा, ”कुछ दिन पहले जब आयकर विभाग ने छापेमारी की तो भाई अखिलेश के पेट में दर्द हुआ और उन्होंने कहा कि छापेमारी राजनीतिक द्वेष से की गई थी।”

अमित शाह ने कटाक्ष से पूछा, “क्या किसी ने डेढ़ करोड़ रुपए देखे हैं?” उन्होंने आगे कहा, ”इतने सारे नकद पैसे एक परफ्यूम व्यापारी के घर से मिले, इसने यूपी की जनता से 250 करोड़ रुपये लूटे हैं. अखिलेश जी, आप चाहते हैं हमें डराओ-धमकाओ, लेकिन कोशिश मत करो, मोदीजी ने सत्ता में आने से पहले ही कहा था कि बीजेपी इस देश से भ्रष्टाचार मिटाएगी, काला धन खत्म करेगी।”

Kanpur IT Raid : “A for ‘terror’, B for ‘nepotism’… SP’s different ABCD” – Amit Shah

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *