Type to search

Kanpur Violence : पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर

देश

Kanpur Violence : पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर

Share
Kanpur Violence

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार (3 जून) को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. इसके साथ कानपुर पुलिस ने लोगों से संदिग्धों की तलाश में मदद करने की अपील की है. फिलहाल यह पोस्टर यतीमखाना चौकी में लगाने के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से कमिश्नरेट पुलिस द्वारा जारी किया गया है. जानकारी के मुताबिक, कानपुर पुलिस ने 100 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्‍टर तैयार करवाया है.

वहीं, कानपुर हिंसा को लेकर उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन लगातार जारी है. हिंसा के मास्टरमाइंड जफर हयात हाशमी और उसके 3 साथियों समेत अब तक कुल 38 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. वहीं, उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए योगी सरकार के आदेश पर 3 आईपीएस अफसर विशेष तौर पर कानपुर भेजे गए हैं.

कानपुर पुलिस की तरफ से पोस्टर जारी करते हुए मोबाइल नंबर 9454 40 35 15 पर संदिग्धों को देखते ही व्हाट्सएप के माध्यम से जानकारी देने की अपील की गई है. पुलिस कमिश्नर विजय प्रकाश मीणा ने साफ कहा है कि आरोपियों की पकड़ने में मदद करने वाले की पहचान उजागर नहीं की जाएगी और उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की होगी.

वहीं, पुलिस कमिश्नर ने साफ तौर पर हिदायत देते हुए कहा है कि के सभी आरोपियों पर कार्रवाई आवश्यक है, ताकि भविष्य में यह किसी प्रकार की घटना कर शांति व्यवस्था को बिगड़ने का काम न करें. इसके साथ ही पुलिस संवेदनशील इलाकों से लगातार पैदल मार्च कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए अफवाहों से बचने की हिदायत भी दे रही है.

Kanpur Violence: Police released posters of 40 suspected miscreants

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *