Type to search

कर्नाटक : वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू मारकर हत्या

क्राइम जरुर पढ़ें देश

कर्नाटक : वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू मारकर हत्या

Share

बेंगलुरु – कर्नाटक के हुबली जिले के एक फेमस होटल में ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को हुबली के प्रेसिडेंट होटल में अंजाम दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके बॉडी को केआईएमएस अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस को शक है कि गुरुजी प्रेसिडेंट होटल में कारोबार के सिलसिले में किसी से मुलाकात करने आए थे। हत्या की पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को होटल के रिसेप्शन पर चाकू मारते हुए दिखाया गया है। वारदात के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोग मौके से फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने फरार हत्यारों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे। पुलिस आयुक्त लाभू राम ने कहा, “हमें मोबाइल टॉवर के आधार पर कुछ जानकारी मिली है। हम जांच के बाद हत्या का मकसद जान पाएंगे। हम परिवार के सदस्यों के भी बयान दर्ज कर रहे हैं।”

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या जघन्य अपराध है और यह घटना दिन के उजाले में हुई। दोषियों को पकड़ने के लिए मैंने पुलिस आयुक्त लभुराम से बात की है और पुलिस पहले से ही इस पर तेजी से तफ्तीश कर रही है।

चंद्रशेखर गुरुजी कौन थे?
बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी ने एक ठेकेदार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए। बाद में, उन्होंने बाद में वहां अपना वास्तु व्यवसाय किया। बताया जा रहा है कि वारदात से तीन दिन पहले उनके परिवार में एक बच्चे की हुबली में मौत हो गई थी।

Karnataka: Vastu expert Chandrashekhar Guruji stabbed to death in hotel

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *