Type to search

Lulu Mall के बाहर करणी सेना का बवाल, हिरासत में कार्यकर्ता

जरुर पढ़ें देश

Lulu Mall के बाहर करणी सेना का बवाल, हिरासत में कार्यकर्ता

Share

उत्तर प्रदेश के लुलु मॉल के बाहर फिर बवाल देखने को मिला है। शनिवार को करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने वहां नमाज पढ़े जाने के खिलाफ विरोध जचाया। सूचना पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पूरा वाकया दोपहर एक बजे के आसपास का है। मॉल के गेट के पास करणी सेना के पदाधिकारी विरोध के लिए जुटे थे, जबकि उन्हें संभालने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया था।

हालात बिगड़ते देख पुलिस वालों ने उन्हें हिरासत में लेकर एक बस के जरिए कहीं भेजा। हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया कि उन्हें कहां ले जाया गया। वैसे, इससे पहले मॉल की ओर से बाहर एक नोटिस भी लगाया गया कि वहां कोई भी नमाज नहीं पढ़ेगा। साथ ही वे लोग सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने रेलवे के क्षेत्राधिकारियों से भेंट कर मामले से जुड़ा एक ज्ञापन सौंपा है।

इस बीच, सूबे की राजधानी के स्टेशन का वायरल वीडियो सामने आया है। यह क्लिप चारबाग रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है, जो कि 14 जुलाई की शाम की है। इसमें प्लैटफॉर्म के किनारे एक व्यक्ति नमाज अदा करते नजर आ रहा था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। यह पूरा मामला उस वीडियो के वायरल होने के बाद गर्माया, जिसमें कुछ लोग मॉल परिसर में नमाज अदा करते दिखे थे।

Karni Sena’s ruckus outside Lulu Mall, activists in custody

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *