Type to search

Kashmir Files: शो के दौरान नोएडा के GIP मॉल में हंगामा

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

Kashmir Files: शो के दौरान नोएडा के GIP मॉल में हंगामा

Share

देशभर के सिनेमाघरों में धूम मचा रही डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर नोएडा में विवाद सामने आया है. मंगलवार शाम नोएडा के GIP मॉल के सिनेमाघर में दर्शकों ने फिल्म को जानबूझकर बीच में रोकने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को GIP मॉल के सिनेमाघर में अचानक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का संचालन रुक गया. इसके बाद फिल्म देख रहे दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर हिंदू संगठनों के लोग भी पहुंच गए और मैनेजर एजाज खान पर जानबूझकर फिल्म बंद करने का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. और फिल्म को दोबारा शुरू करवाया. पुलिस के मुताबिक AC में खराबी आने की वजह से फिल्म बीच में रोक दी गई थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं, अलीगढ़ में फिल्म के खराब प्रिंट को लेकर दर्शकों ने बवाल किया. मामला नई बस्ती के सीमा टॉकीज का है, जहां फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रिंट खराब होने को लेकर थियेटर में फिल्म देख रहे ग्राहकों ने बवाल मचा दिया. थिएटर में हंगामे की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ग्राहकों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. इसके कुछ देर बाद मूवी दोबारा शुरू की गई.

द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफ‍िस पर जमकर हल्ला मचा रही है. दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया था. चौथे दिन भी फ‍िल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की. ये कमाई का ये स‍िलस‍िला जारी रहा तो द कश्मीर फाइल्स को 100 करोड़ के क्लब में जल्द शामिल हो सकती है. ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 3.55 करोड़, शन‍िवार 8.50 करोड़, रव‍िवार 15.10 करोड़ और सोमवार को 15.05 करोड़ का बिजनैस किया. सोमवार तक फिल्म 42.20 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी थी.


Kashmir Files: Ruckus at GIP Mall in Noida during the show

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *