Type to search

J&K में फिर कश्मीरी पंडितों को मिली धमकी, आतंकी ने कहा- घाटी छोड़ दें वरना…

जरुर पढ़ें दुनिया देश

J&K में फिर कश्मीरी पंडितों को मिली धमकी, आतंकी ने कहा- घाटी छोड़ दें वरना…

Share

घाटी में रह रहे कश्मीरी पंडितों में बढ़ती चिंता के बीच लश्कर-ए-इस्लाम नाम के एक कथित आतंकवादी संगठन ने धमकी भरा पत्र जारी किया है. इसमें हवाल ट्रांजिट आवास में रह रहे कश्मीरी पंडितों को संबोधित करते हुए कहा गया है कि वो या घाटी छोड़ दें या मौत का सामना करने को तैयार रहें. बडगाम के तहसील दफ्तर में घुसकर राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी की हत्या से कश्मीरी पंडितों में फैली घबराहट के बीच ये धमकी सामने आई है.

रिपोर्ट के मुताबिक लश्कर-ए-इस्लाम के लेटरहेड पर हवाल प्रवासी कॉलोनी के अध्यक्ष के नाम संबोधित पत्र में धमकी देते हुए कहा गया है कि कुछ कश्मीरी पंडित कश्मीरी मुसलमानों की हत्या के लिए कश्मीर में एक और इजरायल बनाना चाहते हैं. ऐसे लोगों के लिए यहां कोई जगह नहीं है. पत्र में ये भी लिखा है कि अपनी सुरक्षा दोहरी या तिहरी कर लो, टारगेट किलिंग के लिए तैयार रहो.

एलजी ने बताया था कि सुरक्षाबलों को ऐसी टारगेट किलिंग को अंजाम देने वालों या उसकी साजिश रचने वालों से निपटने के लिए खुली छूट दे दी गई है. उन्होंने कहा था कि आतंकवाद में शामिल या आतंकवादियों से संबंध रखने वालों के बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले, राहुल भट्ट की हत्या के बाद कश्मीरी पंडितों ने एलजी को पत्र लिखकर सुरक्षा पर चिंता जताई थी. ऑल पीएम पैकेज एंप्लॉईज़ फोरम ने कश्मीर से निकालने की अपील करते हुए कहा था कि अगर कुछ ठोस कदम नहीं उठाए गए तो हम सामूहिक इस्तीफा देने को तैयार हैं. करीब 350 पीएम पैकेजे कर्मचारियों ने विरोध में इस्तीफा भी दे दिया था.

Kashmiri Pandits were threatened again in J&K, the terrorist said – leave the valley or else…

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *