Type to search

केजरीवाल-सिसोदिया का गुजरात में बड़ा ऐलान- सबका फ्री इलाज और टीचर्स की होगी बंपर भर्ती

जरुर पढ़ें देश राजनीति

केजरीवाल-सिसोदिया का गुजरात में बड़ा ऐलान- सबका फ्री इलाज और टीचर्स की होगी बंपर भर्ती

Share

अहमदाबाद – गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में बीजेपी 27 साल से सरकार में है. उसे बहुत अहंकार आ गया है. हम एक पॉजिटिव कैम्पेन चला रहे हैं. हम कह रहे हैं कि युवाओं के लिए महिलाओं के लिए क्या गारंटी दे रहे हैं. इस दौरान केजरीवाल ने सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया.

वहीं सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में फ्री शिक्षा सुनिश्चित की गई. दिल्ली में पैदा होने वाले हर बच्चे के लिए शिक्षा उपलब्ध है. इसी तरह का काम पंजाब में शुरू हो गया है. पंजाब सरकार ने 5 महीने में काफी तेजी से काम किया है. बहुत जल्द वहां स्कूल अच्छे देखने को मिलेंगे. इसी तरह गुजरात के बच्च्चों को शानदार शिक्षा का हक है. आज मैं आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात के लोगों को आश्वस्त करने आया हूं. गुजरात में हमारी सरकार बनते ही शिक्षकों की भर्ती की जाएगी. हम परमानेंट शिक्षकों की भर्ती करेंगे. प्राइवेट स्कूल में फीस को कंट्रोल किया जाएगा.

मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में हेल्थ, एजुकेशन और महिलाओं के लिए अच्छा काम किया है. महिलाओं को दिल्ली में ट्रांसपोर्ट फ्री किया, पानी-बिजली फ्री किया. 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया. ऐसे ही अगर हमारी सरकार गुजरात में बनती है तो यहां भी हम लोगों को काफी राहत देंगे. केजरीवाल ने यहां मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया.

Kejriwal-Sisodia’s big announcement in Gujarat – free treatment for all and bumper recruitment of teachers

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *