Type to search

KK Funeral : अपने अंतिम सफर पर निकले KK, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

मनोरंजन

KK Funeral : अपने अंतिम सफर पर निकले KK, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

Share
KK Funeral

‘हम रहें या ना रहें कल…’ जैसे शानदार गाने गाकर लोगों के दिलों में उतरने वाले सिंगर केके आज हमेशा के लिए इस दुनिया से रुख्सत होने वाले हैं. केके का 31 मई की रात कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में तबीयत बिगड़ने के बाद निधन हो गया. केके का आज 2 जून को अंतिम संस्कार होने वाला है. केके के चाहने वाले आज उन्हें अंतिम विदाई देकर हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे. केके अपनी अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं. बस कुछ ही देर में उनका अंतिम संस्कार होने वाला है.

गौरतलब है कि मंगलवार को कोलकाता एक कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म करते वक्त अचानक गायक की तबीयत बिगड़ने लगी। कॉन्सर्ट में मौजूद लोगों की माने तो हॉल में केके को सुनने के लिए उमड़ी भीड़ और एसी ने सही तरीके से काम न करने की वजह से उन्हें घबराहट महसूस होने लगी और इसके बाद ही उनकी तबियत खराब हुआ है. बता दें कि केके का पार्थिव शरीर मुंबई लेकर आया गया है. गुरुवार को अंतिम दर्शन के बाद अंतिम संस्कार होगा.सिंगर का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए सुबह से रखा हुआ है और केके म्यूजिक जगत का एक बड़ा नाम हैं, ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं.

केके के पार्थिव शरीर को वर्सोवा हिंदू श्मशान भूमि ले जाया जा रहा है. सिंगर के अंतिम संस्कार के लिए उनकी अंतिम यात्रा उनके घर से निकल चुकी है. हर किसी की आंखें नम हैं और दिल में गहरा दर्द है. बॉलीवुड के फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य और जावेद अली अपने दोस्त और मशहूर सिंगर केके के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे हैं. दोनों के चेहरे पर केके के जाने का दुख साफ नजर आ रहा है.

केके के अंतिम संस्कार से पहले सिंगर की बेटी ने अपने पापा को याद किया है. केके की बेटी तमारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके के अंतिम दर्शन की पोस्ट शेयर करते हुए उनपर अपना प्यार लुटाया है. तमारा ने केके की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “Love you forever dad”.

KK Funeral: KK on his last journey, will be cremated in a while

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *