Type to search

Laloo..जेल से ही खेल रहे हैं गंदा खेल : Sushil Kumar Modi

जरुर पढ़ें बड़ी खबर बिहार चुनाव राजनीति

Laloo..जेल से ही खेल रहे हैं गंदा खेल : Sushil Kumar Modi

Laloo..जेल से खेल रहे गंदा खेल
Share on:

Bihar..की राजनीति में उस वक्त एक रोमांचक मोड़ या गया जब पूर्व उपमुख्यमंत्री Sushil Kumar Modi ने लालू प्रसाद पर सनसनीखेज आरोप लगाया कि वो जेल से सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं…और विधायकों को महागठबंधन के साथ आने के लिए फोन कर रहे हैं।

Sushil Kumar Modi.. का यह आरोप इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि कल विधानसभा के अध्यक्ष का चुनाव होना है। इस पद के लिए NDA और महागठबंधन दोनों ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। और अभी से ही अपने पाले में विधायकों को करने के लिए खेल शुरू हो चुका है। Modi ने इस बाबत ट्वीट कर एक Mobile Number 8051216302 का जिक्र किया है। उनका कहना है कि इसी नंबर से विधायकों को call आ रहे हैं । और उन्हें Laloo.. द्वारा मंत्री बनाए जाने का प्रलोभन दिया जा रहा है।

Modi.. के इस आरोप को इसलिए भी बल मिल रहा है क्योंकि Modi का कहना है कि जब मैंने इस नंबर पर फोन किया तो खुल Laloo जी ने फोन उठाया। मैंने उनसे कहा कि आप ऐसी गंदी राजनीति जेल से करना बंद करें। आप सफल नहीं होंगे।

इस नंबर को Truecaller से चेक करने पर यह नंबर इरफान रांची लालू जी के नाम से सेव बताया रहा है। इरफान Laloo Yadav का पुराना सेवक रहा है। Sushil Modi के इस आरोप के बाद Bihar की राजनीति में भूचाल आना तय माना जा रहा है। क्योंकि NDA को यह डर सता रहा है कि कहीं उनका बहुमत चोरी न हो जाए या यूं कहें कि सरकार न गिर जाए।

महागठबंधन को इस बार 110 सीटें मिली हैं यानि बहुमत से 12 सीटें कम। और ऐसे में जेल के अंदर होने के बावजूद Laloo yadav का बिहार की राजनीति में सक्रिय होना अपनेआप में कई सवाल पैदा करता है। यह तय है कि इसका तात्कालिक प्रभाव कल होने वाले Speaker के चुनाव पर पड़ेगा।

http://sh028.global.temp.domains/~hastagkh/bihar-crime-from-cell-is-hike-now/
Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *