Type to search

‘सोनिया गांधी से मिलेंगे लालू प्रसाद और नीतीश कुमार’

देश राजनीति

‘सोनिया गांधी से मिलेंगे लालू प्रसाद और नीतीश कुमार’

Share
Sonia Gandhi

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने और विपक्ष को एकजुट करने के लिए एक साथ दिल्ली जाएंगे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट होना चाहिए।

अपने द्वारा किए गए रोजगार के वादे पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सरकार में हैं और ये हमारी प्रतिबद्धता है। ऐसा जरूर होगा। उन्होंने कहा कि सरकार हर हाल में अपना वादा पूरा करेगी। वहीं तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी की नीतीश कुमार की कैबिनेट से आरजेडी के रामानंद यादव को हटाने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सांसद को पहले उत्तर प्रदेश में अपने मंत्री को देखना चाहिए। तेजस्वी ने सांसद पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या होगा अगर वे बोलते हैं।

सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि रामानंद यादव को विभाग का आवंटन हितों के टकराव के बराबर है और मांग की कि ये पद सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार के किसी अन्य गठबंधन सहयोगी को दिया जाए, लेकिन आरजेडी को नहीं, क्योंकि लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों का रेत माफिया से गहरा नाता है।

‘Lalu Prasad and Nitish Kumar will meet Sonia Gandhi’

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *