Type to search

पटना से फिर दिल्ली शिफ्ट किये गए लालू प्रसाद यादव, बिगड़ी तबीयत, एम्स में भर्ती

देश राजनीति

पटना से फिर दिल्ली शिफ्ट किये गए लालू प्रसाद यादव, बिगड़ी तबीयत, एम्स में भर्ती

Share

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई. तबीयत बिगड़ने के बाद लालू यादव को दिल्ली एम्स के मेडिसिन विभाग में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव को बुखार और यूरिन में संक्रमण की शिकायत है.

लालू प्रसाद यादव को किडनी की भी पहले से परेशानी रही है. एम्स के सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव को शुक्रवार की दोपहर करीब 2:30 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया. इसके बाद उनकी कई जांच भी की गई. इसके पहले भी दिल और किडनी की बीमारी के कारण लालू प्रसाद यादव को एम्स में भर्ती कराया गया था. उस वक्त वो लंबे समय तक भर्ती रहे थे.

लालू यादव तीन दिन पहले ही बांका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए पटना पहुंचे थे. गुरुवार को अस्वस्थ होने के बाद लालू पटना से दिल्ली रवाना हुए थे. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. लालू प्रसाद यादव 22 नवंबर को दिल्ली से पटना पहुंचे थे और 23 नवंबर को सीबीआई कोर्ट में पेशी हुई थी.

Lalu Prasad Yadav shifted from Patna to Delhi again, ill health, admitted in AIIMS

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *