Type to search

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद होश में आए लालू, बेटी रोहिणी भी स्वस्थ

देश

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद होश में आए लालू, बेटी रोहिणी भी स्वस्थ

Share
Lalu

सिंगापुर में सोमवार को गुर्दा प्रतिरोपण का सफल ऑपरेशन कराने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव होश में आ गए हैं और उन्होंने प्रार्थनाओं के लिए अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया. लालू यादव की 40 साल की बेटी रोहिणी आचार्य को अपने 70 साल के पिता को गुर्दा दान करने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा मिल रही है. सर्जरी से पहले की अपनी और अपने पिता की तस्वीरों के साथ आचार्य ने अस्पताल से ट्वीट कर कहा था, रॉक एंड रोल के लिए तैयार. विश मी गुड लक.

आरजेडी प्रमुख के अपने गृह राज्य बिहार में असंख्य समर्थक उनके लिए उस समय तक प्रार्थना करते दिखे जब तक कि उपमुख्यमंत्री और प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उनके सफल ऑपरेशन की जानकारी नहीं दे दी. आरजेडी के राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी ने राजद सुप्रीमो को ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में भेजे जाने का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, पापा का गुर्दा प्रतिरोपण ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में भेजा गया.

अपनी बड़ी बहन रोहिणी आचार्य के बारे में तेजस्वी ने कहा, डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं. ऑपरेशन के वक्त तेजस्वी अपने पिता के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री और मां राबड़ी देवी तथा सबसे बड़ी बहन मीसा भारती के साथ मौजूद रहे. तेजस्वी ने कहा, आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद. यादव ने लालू प्रसाद को ऑपरेशन थियेटर से बाहर लाए जाने की एक छोटी वीडियो क्लिप भी साझा की.

Lalu regains consciousness after kidney transplant, daughter Rohini also healthy

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *