Type to search

Lalu Yadav : बॉडी में नहीं हो रही कोई मूवमेंट, राबड़ी ने की ये भावुक अपील

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Lalu Yadav : बॉडी में नहीं हो रही कोई मूवमेंट, राबड़ी ने की ये भावुक अपील

Share

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बुधवार की रात एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया गया और दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में बुधवार की रात करीब 9:35 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पहुंचने के बाद लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बताया है कि लालू यादव का शरीर लॉक हो गया है. उनकी बॉडी में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है.

तेजस्वी यादव ने बताया कि दिल्ली एम्स में लालू यादव का पहले भी लंबे वक्त तक इलाज हो चुका है. इसलिए यहां के डाक्टर मेरे पिता की बीमारियों की हिस्ट्री जानते हैं. तेजस्वी ने बताया कि राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिरने के बाद लालू यादव की शरीर में तीन जगह फैक्चर हुआ है. जिसके बाद उनकी बॉडी लॉक हो चुकी है, उनकी बॉडी में मूवमेंट नहीं है. लालू यादव को बहुत सारी दवाएं दी जा रही हैं. उन्होंने बताया कि यहां चेकअप के बाद डॉक्टरों की टीम तय करेगी कि आगे कैसे इलाज करना है.

लालू प्रसाद की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बुधवार के दिन में ही बेटे तेजस्वी और बहू राजश्री के साथ दिल्ली पहुंच गईं थीं. उन्होंने बताया कि, “ उनकी
की सेहत अब थोड़ी बेहतर है.” राजद कार्यकर्ताओं और प्रसाद के समर्थकों को दिए संदेश में राबड़ी देवी ने कहा, “ चिंता मत कीजिए, उनका इलाज किया जा रहा है और वह स्वस्थ हो जाएंगे.सब उनके लिए प्रार्थना करें कि वह जल्द स्वस्थ हों.”

Lalu Yadav: There is no movement in the body, Rabri made this emotional appeal

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *