Type to search

तेज प्रताप और तेजस्वी पर लालू यादव का बड़ा बयान

देश राजनीति

तेज प्रताप और तेजस्वी पर लालू यादव का बड़ा बयान

Share

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों यानी तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच नाराजगी की खबरें आती रहती हैं और तेज प्रताप कई बार इशारों-इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते रहते हैं। इस पर लालू यादव ने कहा कि ‘दोनों बेटे हमारे हैं, दोनों एक साथ हैं कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है, हम आए हैं, आते रहते हैं तेज प्रताप, उनकी नाराजगी आती होगी तो हम उसको ठीक कर देंगे अब मामला सुलझ गया है।’

लालू यादव ने आगे अपने स्वास्थ्य को लेकर कहा कि हमारी तबियत ठीक है और जो डाक्टर ने सलाह दी है उसका अनुसरण मैं कर रहा हूं, उन्होंने में पानी कम से कम लेने के लिए कहा है, जितना तेजस्वी काम कर रहे हैं वे हमसे आगे बढ़चढ़कर ही काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने देखा की हम गए तो अधिकारियों का इस्तेमाल किया, इसलिए हम बहुत कम मार्जिन से सरकार बनाने से चूक गए। चर्चा करते रहें अब नीतीश के साथ हम हाथ नहीं मिला सकते।

लालू यादव ने आगे कहा कि हम बिहार उप-चुनाव में दोनों सीट बड़े मार्जिन से जीत रहे हैं, कहीं जमीन पर ये लोग नहीं हैं, सरकार इससे डीमोर्लाइज तो होगी ही। नीतीश ने सिंपेथी गेन करने के लिे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वे हमें एरोगेंट साबित करना चाहता है, तेजस्वी ने कचुंबर निकाल दिया है इनका, हम नीतीश को काहे मारेंगे क्या यह काम है हमारा? नेशनल लेवल पर हमारा कांग्रेस के साथ गठबंधन है ही, हम राष्ट्रीय स्तर पर नरेंद्र मोदी को इस बार ढा देंगे। रेल बेच दी, जहाज बेच दिया, महंगाई से लेकर भ्रष्टाचार, इंशोरेंस को खत्म कर दिया।

Lalu Yadav’s big statement on Tej Pratap and Tejashwi

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *