Type to search

लालू यादव की हालत नाजुक, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

जरुर पढ़ें देश

लालू यादव की हालत नाजुक, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

Share

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं और आज उन्हें दोपहर दो बजे दिल्ली लाया जाएगा. उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया जा सकता है. बता दें कि सीढ़ियों से फिसलकर गिरने के बाद लालू के कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सोमवार की अहले सुबह लालू की तबियत अचानक ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टरों ने लालू की हेल्थ बुलेटिन में बताया है कि लालू की तबियत में उतार-चढ़ाव जारी है. मंगलवार से उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. डॉक्टरों को लालू के मल्टी ऑर्गन फेलियर की चिंता सता रही है. मंगलवार को हालत में सुधार होने के बाद लालू को आईसीयू से बाहर लाया गया था. लेकिन, थोड़ी ही देर में उनकी हालत बिगड़ने लगी, जिसके बाद वापस उन्हें आईसीयू में भर्ती कर दिया गया. डॉक्टरों की पूरी टीम लालू के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए है.

लालू को कई तरह की बीमारियां हैं, जिसकी वजह से डॉक्टरों को उनके स्वास्थ्य पर पूरी नजर रखनी पड़ रही है. डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए लालू को दिल्ली के एम्स में आज भर्ती कराया जाएगा.

Lalu Yadav’s condition critical, will be brought to Delhi by air ambulance today

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *