Type to search

Lalu Yadav की बिगड़ी तबीयत, देर रात अस्पताल में किया गया भर्ती

जरुर पढ़ें देश

Lalu Yadav की बिगड़ी तबीयत, देर रात अस्पताल में किया गया भर्ती

Share

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) को तबीयत बिगड़ने के बाद सोमवार की सुबह पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के मुताबिक लालू यादव का इलाज पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है. एक दिन पहले ही सीढ़ी से फिसलकर गिरने के बाद उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई थी और कमर में चोटें आई थीं.

सोमवार सुबह तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पारस अस्पताल के एमएस डॉ. आसिफ रहमान ने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे लालू प्रसाद यादव को इमरजेंसी में लाया गया. एक दिन पहले हुए दुर्घटना की वजह से उनकी हालत अस्थिर थी. डॉक्टर आईसीयू में उन्हें देख रहे हैं. राजद प्रमुख की हालत स्थिर है. मालूम हो कि एक दिन पहले राबड़ी आवास की सीढ़ियां चढ़ने के दौरान लालू प्रसाद यादव गिर गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने लालू प्रसाद यादव का इलाज किया. हादसे में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है. डॉक्टरों ने प्लास्टर चढ़ाने के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया था.

जांच और इलाज करने वाले डॉक्टर ने इस संबंध में कहा, घबराने की कोई बात नहीं है. लालू यादव के कंधे में एक छोटा सा फ्रैक्चर है. डॉक्टरों ने उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी है. अपने नेता के गिरने और फिर कंधे में फ्रैक्चर की खबर सुनते ही राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता चिंतित हो गए. बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता पटना स्थित राबड़ी देवी आवास पर पहुंच रहे हैं.

Lalu Yadav’s health deteriorated, was admitted to the hospital late at night

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *