Type to search

AAP नेताओं के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे LG

जरुर पढ़ें देश राजनीति

AAP नेताओं के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे LG

Share

दिल्ली के एलजी वीके सेक्सेना आम आदमी पार्टी (आप) के कई नेताओं के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। एलजी दफ्तर के अधिकारियों ने कहा है कि सक्सेना सौरभ भारद्वाज, अतिशी, दुर्गेश पाठक और जैसमीन शाह समेत अन्य नेताओं के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ बेहद अपमानजनक और भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाए हैं।

‘आप’ विधायक दुर्गेश पाठक ने सोमवार को विधानसभा में एलजी को भ्रष्ट कहते हुए आरोप लगाया था कि खादी ग्रामोद्योग का चेयरमैन रहते हुए वीके सक्सेना ने 1400 करोड़ रुपए का घोटाला किया। उन्होंने दावा किया था कि मौजूदा एलजी ने नोटबंदी के दौरान घोटाले को अंजाम दिया था। दुर्गेश पाठक के यह कहने के बाद विधायकों ने पोस्टर-बैनर के साथ नारेबाजी शुरू कर दी थी। एलजी को गिरफ्तार करने की मांग के साथ ‘हमारा एलजी चोर है’ जैसे नारे लगाए गए।

दुर्गेश पाठक की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद आप विधायकों ने विधानसभा में ही रातभर धरना दिया था। पार्टी दूसरे नेताओं ने भी इन आरोपों को दोहराया, जिससे एलजी आहत बताए जाते हैं। एलजी ऑफिस के अधिकारियों ने लीगल एक्शन की पुष्टि की है। माना जा रहा है कि एलजी कुछ नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकते हैं।

LG will take legal action against AAP leaders

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *