Type to search

Ludhiana : दिल दहला देने वाली घटना, एक ही परिवार के 7 सदस्यों की जलकर मौत, सभी मृतक बिहार से

जरुर पढ़ें देश

Ludhiana : दिल दहला देने वाली घटना, एक ही परिवार के 7 सदस्यों की जलकर मौत, सभी मृतक बिहार से

Share

पंजाब के लुधियाना में मंगलवार देर रात एकदिल दहला देने वाली घटना हो गयी. यहां के टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास बनी एक झुग्गी में आग लग जाने से एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर मौत हो गई. पूर्वी लुधियाना के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह ने बताया कि यह घटना 19 अप्रैल रात करीब 1:30 बजे की है. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीमें मौके पर पुहंचीं.

फायर ब्रिगेड ने आग को तुरंत बुझा दिया. झोपड़ी से 7 शव बरामद हुए. इस हादसे में जान गंवाने वाला परिवार प्रवासी मजदूर थे और टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे थे. टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने मृतकों की पहचान पति-पत्नी और उनके 5 बच्चों के रूप में की है. यह परिवार बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था. इनकी पहचान सुरेश साहनी (55), उनकी पत्नी अरुणा देवी (52), बेटियां राखी (15), मनीषा (10), गीता (8) और चंदा (5) व 2 साल के बेटे सन्नी के रूप में हुई है. इस हादसे में प्रवासी परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया, क्योंकि वह अपने दोस्त के घर सोने गया हुआ था. राजेश ने ही अपने परिवार के बारे में पुलिस को जानकारी मुहैया कराई. राजेश ने बताया कि उसके पिता सुरेश साहनी कबाड़ का काम करते थे.

झोपड़ी में आग कैसे लगी यह पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्रित कर जांच के लिए लैब भेज दिया है. हालांकि यह अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि झुग्गी में किसी ने उस वक्त आग लगा दी, जब पूरा परिवार एक साथ सो रहा था. पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन कर रही है.

Ludhiana: Heartbreaking incident, 7 members of same family burnt to death, all dead from Bihar

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *