Type to search

महाराष्ट्र : अहमदनगर के सिविल अस्पताल में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत

Breaking जरुर पढ़ें देश बड़ी खबर

महाराष्ट्र : अहमदनगर के सिविल अस्पताल में लगी भीषण आग, 10 लोगों की मौत

Share

महाराष्ट्र के अहमदनगर के सिविल अस्पताल में आग लग गई है. अस्पताल के आईसीयू में लगी इस भीषण आग में 10 लोगों की मौत की खबर है. आग में कई लोग चपेट में आ गए हैं. इस आग की वजह से 13 -14 लोगों के जख्मी होने की खबर है. अहमदनगर के जिलाधिकारी डॉ. राजेन्द्र भोसले द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक आईसीयू में 17 लोगों का इलाज शुरू था.

ये 17 लोग कोरोना संक्रमित हैं. आग लगने का सही कारण पता नहीं लग पाया है. कहा जा रहा है कि एसी में लगी आग लगी और इसके बाद आग ने प्रचंड रूप धारण कर लिया. आग लगने के बाद बचाव कार्य के लिए ऑक्सीजन सप्लाई बंद की गई. इस वजह से बताया जा रहा है कि आईसीयू में इलाज करवा रहे कुछ कोरोना संक्रमितों की मौत दम घुटने से भी हुई है. यह पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि जलने से कितने लोग मरे हैं और कितने लोगों की मौत दम घुटने से हुई है. इस बीच दमकल विभाग की टीम द्वारा आग बुझाने का काम शुरू है.

आग की चपेट में आए लोगों का इलाज शुरू कर दिया गया है. 20 से ज्यादा लोगों को पास के एक अन्य अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है. अहमदनगर के संरक्षक मंत्री हसन मुश्रीफ ने मरने वालों की संख्या 10 होने की पुष्टि की है. 1 व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. मंत्री हसन मुश्रीफ ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. वे घटनास्थल का दौरा करने जाने वाले हैं.

अहमदनगर जिला सरकारी अस्पताल में लगी आग में मौत की स्ंख्या 10 तक पहुंचने की खबर है. अस्पताल में लगी इस आग में कई लोग झुलस गए हैं. मरने वालों की संख्या में और बढोत्तरी होने की आशंका जताई जा रही है. आईसीयू में लगी इस आग के बाद तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. अस्पताल की निचली मंजिल में यह आग लगी है.

Maharashtra: Massive fire breaks out at Ahmednagar Civil Hospital, 10 dead

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *