Type to search

राजस्थान के बीकानेर और बेंगलुरु में बड़ा सड़क हादसा, कुल 18 लोगों की मौत

Breaking देश राज्य

राजस्थान के बीकानेर और बेंगलुरु में बड़ा सड़क हादसा, कुल 18 लोगों की मौत

Share

देश-दुनिया में हर रोज ऐसी कई बड़ी घटनाएं होती है जिनका असर किसी न किसी तरह हमारे जीवन पर पड़ता है। सुबह-सुबह दो बुरी खबर सामने आई है। दरअसल राजस्थान के बीकानेर और बेंगलुरु में बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस दोनों घटना में कुल 18 लोगों की मौत हो गयी। राजस्थान के बीकानेर में ट्रेलर की क्रूजर गाड़ी से भिड़ंत हो गई, जिसमें 11 लोगों की जान चली गई है।

इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 3 घायलों ने नोखा अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 7 घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल रैफर किया गया है। मृतक MP के सजनखेड़ाव दौलतपुर निवासी बताए जा रहे हैं। नोखा के समीप श्रीबालाजी गोलाई में यह सड़क हादसा हुआ।

इसके अलावा कर्नाटक स्थित बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक कार दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसा तब हुआ जब ऑडी क्यू3 सड़क किनारे लगे छोटे खंभों (बोलार्ड) से टकरा गई। कोरमंगला में देर रात हुए भीषण हादसे को लेकर ज्वाइंट कमिश्नर (ट्रैफिक) डॉ. बीआर रविचंतगौड़ा ने बताया कि घटना 30-31 अगस्त की दरम्यानी रात 1.45 से 2 बजे के करीब की है। हादसे में कार सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई।


Major road accident in Rajasthan’s Bikaner and Bangalore, 18 people died

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.