Type to search

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला, ममता बोली- अमित शाह है जिम्मेदार!

देश राजनीति

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला, ममता बोली- अमित शाह है जिम्मेदार!

Share

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है। सोमवार को उन्होंने अस्पताल में भर्ती टीएमसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह उनके भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर हाल के हमलों के लिए जिम्मेदार हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि वो इस तरह के कृत्यों से नहीं डरेंगी। ममता के आरोप अभिषेक बनर्जी और टीएमसी के छात्र कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासित त्रिपुरा में अलग-अलग घटनाओं में हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद आए हैं। त्रिपुरा में ममता बनर्जी की पार्टी को 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले अपने आधार का विस्तार करने की उम्मीद है। मीडिया से बातचीत में ममता बनर्जी के कहा कि भाजपा त्रिपुरा, असम, उत्तर प्रदेश और जहां भी वे सत्ता में हैं, वहां अराजक सरकार चला रही है।

हम त्रिपुरा में अभिषेक और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों की निंदा करते हैं। उन्होंने कोलकाता के सरकारी अस्पताल में भर्ती कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद ये बातें कहीं। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि इस तरह के हमले केंद्रीय गृह मंत्री के सक्रिय समर्थन के बिना संभव नहीं होते। वह इन हमलों के पीछे है क्योंकि जब ये हमले किए गए, तब त्रिपुरा पुलिस मूकदर्शक बनी रही। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री में इस तरह के हमलों का आदेश देने का दुस्साहस नहीं है।”

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.