Type to search

ईद के मौके पर ममता बनर्जी का तीखा हमला, बोली- देश में चल रही फूट डालो राज करो की नीति

देश

ईद के मौके पर ममता बनर्जी का तीखा हमला, बोली- देश में चल रही फूट डालो राज करो की नीति

Share
Mamta Banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज ईद के मौके पर लोगों को संबोधित किया. ममता बनर्जी ने कहा कि देश में जो फूट डालो राज करो की नीति चल रही है, वो ठीक नहीं है. अलगाव की राजनीति चल रही है, वो भी ठीक नहीं है. हम एकता चाहते हैं, हम ‘सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां’ हमारा चाहते हैं. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अच्छे दिन आएंगे लेकिन, ये झूठे वाले अच्छे दिन नहीं होंगे. अच्छे दिन आएंगे, सबके साथ आएंगे. सबको एक साथ में रहना है, एक साथ काम करना है. जो लोग हिंदू-मुसलमान को अलग करने की बात करते हैं उनकी बात मत सुनिए.

उन्होंने आगे कहा कि मुझको ऐसे लोग बहुत गाली देते हैं, बहुत बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. आप लोगों ने मुझे जो लड़ने की शक्ति दी है वो इंसाफ कर सकती है. मैं कहना चाहती हूं कि पूरे विश्व में शांति रहे. आप देखेंगे की जैसी यूनिटी बंगाल में है वैसी पूरे हिंदुस्तान में कहीं नहीं है. वो लोग इससे जलते हैं. इसी वजह से मेरी बेइज्जती करते हैं और आगे भी करेंगे. उन्हें करने दो, हम उनसे डरते नहीं हैं. हम डरपोक नहीं हैं. हम लड़ते हैं और लड़ना जानते हैं.

संबोधन से पहले सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘ईद मुबारक! सभी को ढेर सारी खुशियों, शांति, संपन्नता और अच्छे स्वास्थ्य की कामना. प्रार्थना करें कि हमारे एकता और सद्भाव के बंधन और मजबूत हों. अल्लाह सबकी रक्षा करें.’ उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ‘ईद मुबारक! अल्लाह सभी को खूब आशीर्वाद दें और आपके जीवन को सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य से भर दें.’

Mamta Banerjee’s scathing attack on the occasion of Eid, said – divide and rule policy going on in the country

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *