Type to search

ताज होटल में खाना खाने के बाद शख्स ने सिक्कों से चुकाया बिल

देश

ताज होटल में खाना खाने के बाद शख्स ने सिक्कों से चुकाया बिल

taj hotel
Share on:

अक्सर लोग अपने परिवार या दोस्तों के साथ खाने के लिए रेस्टोरेंट जाते है तो वह अपना खाने का बिल या तो कार्ड से चुकाया होगा या कैश दिया होगा, लेकिन एक लड़के ने मुंबई के फेमस होटल ताज में अपने खाने बिल कैश या कार्ड से नहीं बल्कि खुदरा रुपये से चुकाया है. मुंबई के एक कंटेंट क्रिएटर ने ताज होटल में सिक्कों के साथ अपने बिल का भुगतान किया.

इस कंटेंट क्रिएटर का नाम सिद्धेश लोकरे है और उन्होंने मुंबई के ताज होटल में सिक्कों से अपने भुगतान करने के अनुभव को साझा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूरी कहानी बताई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में वीडियो के माध्यम से बताया कि वह भूखे थे और पैसे खत्म होने के बावजूद उन्होंने ताज होटल जाने और सिक्कों में भुगतान करने का फैसला किया. होटल जाने से पहले उन्होंने सूट पहने और पहुंच गए होटल ताज. जैसे ही वो अंदर गए उन्होंने पहले मेनू को पढ़ा उसके बाद खाना आर्डर किया. इसके बाद उन्होंने अपने लिए पिज्जा और मॉकटेल ऑर्डर किया.

खाना खत्म करने के बाद सिद्धेश लोकरे ने अपने बैग से सिक्कों से भरा बैग निकाला. जैसे ही उसने मेज पर सिक्कों की गिनती की, कई अन्य लोग उसे हैरानी भरे नजरों से देखने लगे. इसके बाद सिद्धेश लोकरे ने पेमेंट के लिए होटल के स्टाफ को बुलाया और उन्होंने उसे वो गिने हुए सिक्के दे दिए. इसके बाद स्टाफ ने कहा कि हमें इसे गिनना पड़ेगा. वो पीछे गए और सिक्कों को गिनने लगे जिसकी आवाज दूर तक जा रही थी.

Man pays bill with coins after having food at Taj Hotel

Asit Mandal

Share on:
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *